कोरेंटिन सेंटर में लोगों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए राज्य सरकार उड़नदस्ता जांच दल टीम गठित करे -अमरेंद्र त्रिपाठी ( हम)

पटना: हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने बिहार में बाहर से आए और आने वाले लोगों को रहने के लिए बने कोरेंटिन सेंटर की व्यवस्था मे पटना से नजदीक बाढ में जो कमी दिखी और उस के बद इंतजामी से लोगों को हुई परेशानी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कोरेंटिन सेंटर में लोगों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए राज्य सरकार उड़नदस्ता का जांच दल की टीम गठित करे । जो हर दिन समय-समय पर कोरेंटिन सेंटर जाकर लोगों से मिले और सुविधाओं को लेकर औचक निरीक्षण करें । रहने वाले लोगों की व्यवस्था में जो भी कमियों हो, उनके माध्यम से दूर की जाए ‌। कोरेंटिन सेंटर में रहने वाले लोगों को कोई परेशानी ना हो यह राज्य सरकार और प्रशासन की प्राथमिकता होनी चाहिए ।
अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि पटना के बाढ़ में जिस तरह कोरेंटिन सेंटर में लोगों को दी जाने वाली सुविधा में कमी को लेकर वहां रहने वाले लोगों द्वारा बद इंतजामी को लेकर विरोध प्रदर्शन की गई । यह बहुत ही दुखद है ।जब पटना से नजदीक कोरेंटिन सेंटर की यह हाल है तो बिहार के बाकी जिलों की हाल तो भगवान भरोसे ही होगा ‌। इसलिए राज्य सरकार कोरेंटिन सेंटर जहां भी है बिहार के बाहर से आए हुए और आने वाले लोगों के लिए बने कोरेंटिन सेंटर मे रहने और खाने पीने के लिए बेहतर इंतजाम करें और कमी पाए जाने पर संबंधित पदाधिकारियों पर करवाई करें। ताकि बाहर से आए हुए लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो ।

Leave a Comment

+ 29 = 35